Our social:

Saturday, February 25, 2017

डीआईजी ने कहा मुहल्ला कमिटी पुलिस का सहयोग करें

मुहल्ला कमिटी पुलिस की आँख-कान बनकर विधि-व्यवस्था कायम रखने में सहयोग करें – DIG
सकारात्मक सोच की ओर उठा पहला कदम – SSP
मुहल्ला कमिटी पुलिस की आँख-कान बनकर समाज में विधि-व्यवस्था कायम रखने में पुलिस का सहयोग करें। मुहल्ले की संदिग्ध गतिविधियों के बारे में पुलिस को सूचित करें। पुलिस एक कदम चली है, आप भी स्वच्छ और सुरक्षित समाज के निर्माण के लिए अपना एक कदम आगे बढ़ाए। उक्त बातें कोयला प्रक्षेत्र बोकारो के पुलिस उप-महानिरीक्षक (डीआइजी) साकेत कुमार सिंह ने आज पुराण बाजार चैम्बर द्वारा गठित मुहल्ला कमिटी तथा वहां के दुकानदारों द्वारा स्थापित सीसीटीवी कैमरे के उद्घाटन करते हुए कही।
कार्यक्रम में उपस्थित एसएसपी मनोज रतन चोथे ने पुराना बाजार चेंबर को बधाई देते हुए कहा कि झारखण्ड के डीजीपी डी.के. पाण्डेय के निर्देशानुसार मुहल्ला कमिटी गठन की ओर यह प्रथम कदम है। उन्होंने कहा कि हर थाना क्षेत्र में ऐसी कमिटियां बनाई जाएगी। साथ ही उन्होंने परिचय पत्र के दुरुपयोग से बचने की भी सलाह दी।
पुराना बाजार चेंबर के अध्यक्ष सोहराब खान ने कहा कि हर स्थान पर पुलिस की तैनाती संभव नहीं है। इसलिए कमिटी पुलिस को हर सहायता प्रदान करने में सहयोग करेगी। उन्होंने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि जिले में 52 चेंबर में से पुराना बाजार चेंबर ने सर्वप्रथम मुहल्ला कमिटी का गठन किया है।
कार्यक्रम में सिटी एसपी अंशुमन कुमार, डीएसपी (विधि-व्यवस्था) डी.एन. बंका, ट्राफिक डीएसपी अशोक कुमार तिर्की, बैंक मोड़ तथा धनसार के इंस्पेक्टर, पुराना बाजार चेंबर के अध्यक्ष सोहराब खान, सचिव अजय नारायण लाल बैंक मोड़ चेंबर के अध्यक्ष राजेश गुप्ता, उदय प्रताप, भिखुराम अग्रवाल, प्रदीप नारनोली, रोहित सरावगी सहित बड़ी संख्या में चेंबर के सदस्य उपस्थित थे।

0 comments: