Our social:

Saturday, February 25, 2017

समाधान के द्वारा साप्ताहिक जाँच परीक्षा ली गयी

हर शनिवार की तरह ही इस शनिवार भी शाम 4:00 बजे धनबाद रेलवे स्टेशन स्थित छाई गद्दा ग्राउंड में समाधान शिक्षा दान की नई पाठशाला के द्वारा साप्ताहिक जांच परीक्षा हुई।जिसमें छाई गद्दी के सभी बच्चो ने  भाग लिया ।जो बच्चें अव्वल आयें।उन्हें मुख्य अतिथि धनबाद जिले के समाजसेवी विकास सिंह के द्वारा पुरस्कृत किया गया।इसके साथ ही सभी बच्चों को बिस्किट चॉकलेट देकर प्रोत्साहित किया  गया l उन्होंने समाधान की सराहना की और कहा  कि छाई गद्दा के बच्चों और समाधान के  कार्यकर्ताओं की लगन और चेष्टा को देख कर बहुत अच्छा लगा ।मैं समाधान से जुड़ा यह मेरा सौभाग्य है  मैं इनके माध्यम से गरीब बच्चों की मदद कर पा रहा हूँ।शिक्षा के द्वारा ही एक अच्छे समाज का निर्माण हो सकता है ।जिस काम को समाधान  बड़े ही निस्वार्थभाव से कर रहा हैं।मैं समाधान से जुड़ा हुआ हूँ।मुझे खुद पर गर्व   है। मैं हर समय समाधान के साथ हूँ।
मौके पर समाधान के 25 वालंटियर प्रियंका कनोजिया, रोशनी खान, रोहित, रमन ,प्रतीक, अनवर, अभिषेक ,उमेश ,विमल, नीतीश, तुषार, आनंद ,बिट्टू और अन्य मौजूद थे।

0 comments: