Our social:

Sunday, April 23, 2017

मवेशी का कटा सर की अफवाह के बाद आक्रोशित हुए लोग,पुलिस को मजबूरन हवाई फ़ाइरिंग भी करनी पड़ी।

गिरिडीह:- मवेशी का कटा सर की अफवाह के बाद आक्रोशित हुए लोग। फायरिंग बेंगाबाद में रविवार की सुबह मवेशी का कटा सर की अफवाह के बाद लोग आक्रोशित हो गये और जमकर हंगामा किया. लोगों ने जहां प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। वहीं गांडेय विधायक के नेतृत्व में सड़क जाम कर दिया गया.
लोगों के आक्रोश व सड़क जाम की जानकारी डीसी उमा शंकर सिंह व एसपी अखिलेश बी वारियर को मिलते ही एसडीओ, एसडीपीओ समेत कई पदाधिकारी को बेंगाबाद भेजा गया. पुलिस अधिकारी पहुंचे और जाम कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे.
वाहन में आग लगाने के बाद बिगड़ी हालात
बताया जाता है ।तीन वाहनों में मवेशी, प्रतिबंधित मांस व एक मवेशी का कटा सर मिलने से नाराज लोगों ने गिरिडीह-मधुपुर सड़क को जाम करने के दौरान एक वाहन में आग लगा दी. वाहन में आग लगाने के बाद पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन इसी दौरान पथराव किया गया ।जिसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया. लाठी चार्ज के बाद भी जब आक्रोशित लोग शांत नहीं हुए और पथराव होता रहा तो पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी.
एसडीओ-प्रमुख घायल ग्रामीणों के द्वारा किये गए पथराव से एसडीओ नमिता कुमारी के सर पर चोट लगी है ।जिससे वे घायल हो गए,वहीं एसडीपीओ को भी चोट लगी है ।जबकि बेंगाबाद के प्रखण्ड प्रमुख रामप्रसाद यादव के हाथ में गम्भीर चोट आयी है. वहीं पुलिस के लाठी चार्ज से कई ग्रामीण भी चोटिल हुए हैं.

0 comments: