Our social:

Monday, May 1, 2017

रीदम ऑफ लाइफ लेकर आया हैं धनबाद वासियों के लिए योगा वीक्स,1 मई से 7 मई तक लाभ उठा सकते हैं।


""रीदम ऑफ लाइफ लेकर आया योगा वीक्स""

धनबाद।1 से लेकर 7 मई तक योगा वीक्स रीदम ऑफ लाइफ आयोजित किया गया हैं।मिसेस इंडिया फाइनलिस्ट निधि जायसवाल और पहला कदम स्कूल की संचालिका अनिता अग्रवाल द्वारा फीता काट कर इस कार्यक्रम का शुभारंभ  किया गया।




रीदम ऑफ लाइफ की सीमा चौहान ने मिसेस फोटोजेनिक का खिताब जीतने वाली निधि जायसवाल का स्वागत बुके देकर  किया। सीमा चौहान ने मीडिया को बताया कि धनबाद में पहली बार योगा वीक्स का आयोजन किया गया है।योगा वीक्स के लिए ट्रेनिंग देने के लिए विशेष तौर पर  डॉक्टर पायल राठौर को रायपुर से बुलाया गया।


 धनबाद के लोग पूरा लाभ उठा सके।इसके लिए यह कार्यक्रम रखा गया हैं।मिसेस इंडिया फोटोजेनिक का खिताब जीतने वाली निधि जायसवाल ने भी योगा वीक्स का पूरा लाभ उठाया। उन्होंने ने भी बारीकी से डॉक्टर पायल राठौर से योगा की जानकारी ली।मीडिया को बताया योगा करना उन्हें भी बहुत पसंद है।धनबाद के लोग से अपील कर कहा कि  आप के शहर में योगा वीक्स का आयोजन किया गया ।आप लोग भी पूरा लाभ उठायें।
इस आयोजन   को सफल बनाने में  संजीत मंडल, विशाखा राठौर, मल्टी केअर मेडिक सोलुशन झरिया के हेल्प ग्रुप प्रगति कला मंच सहित अन्य सबों का बहुत योगदान है।
योगा वीक्स में सब के लिए अलग इंतेजाम किया गया। बच्चों के लिए भी योगा वीक्स का आयोजन किया गया है।योगा का मुख्य उद्देश्य है थेरोपेथीक योगा जिसका लाभ धनबाद की जनता उठाये।योगा वीक्स गुजराती स्कूल कर्बला रोड़ में आयोजित होगा।इस कार्यक्रम में  नर्मिता परमार का  भी बहुत महत्वपूर्ण योगदान रहा हैं।


                 -धनबाद से सरताज खान की रिपोर्ट
                        -छाया कार संतोष कुमार
                                   -संपादन युधिष्ठिर महतो

0 comments: